हरिद्वार : प्रोपर्टी डीलर को उठा ले गये वर्दीधारी युवक, पुलिस में मचा हड़कंप

सांकेतिक फोटो

हरिद्वार, हरिद्वार के एक प्रोपर्टी डीलर को खाकी वर्दी में आये कुछ लोग उठा ले गये. सूचना मिलने पर हरिद्वार पुलिस भी सकते में आ गयी और घटना को अपहरण मानकर इसकी जांच शुरू की गयी. 12 घंटे बाद असलियत सामने आई तो परिजनों ने राहत की सांस ली.ब्रह्मपुरी के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर राधेश्याम त्यागी शुक्रवार शाम अपने घर के पास एक परिचित की दुकान पर मौजूद थे. आरोप है कि इसी दौरान एक सफेद रंग की कार वहां आकर रुकी. कार से दो वर्दी पहने युवक नीचे उतरे जबकि तीन युवक अंदर ही मौजूद रहे. वे अपने साथ प्रॉपर्टी डीलर को ले गए.काफी देर तक जब प्रॉपर्टी डीलर वापस लौटकर नहीं आया तब परिजन ने खोजबीन शुरु कर दी.

इधर, मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था. परिजन को जब दुकानदार ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. यह बात सामने आते ही परिजन और ग्रामीण एकत्र होकर सीधे सिडकुल थाने पहुंच गए.सिडकुल पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को थाने न लाने की जानकारी दी. फिर जब पुलिस का माथा ठनका तब जिले के सभी थाने कोतवाली को मैसेज भेजा लेकिन वहां से भी कोई जानकारी मिल पाई. इधर, परिजन ने हंगामा खड़ा कर दिया कि पुलिस की वर्दी में आए बदमाश ही अपहरण कर ले गए है. हालांकि, किसी भी तरह की फोन कॉल न आने की बात उन्होंने कही लेकिन थाना कैंपस में हंगामा होता रहा. एसओ कमल मोहन भंडारी ने आस पास के जिलों में भी मैसेज भेजा लेकिन जब कोई पता नहीं चला तब प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण का मुकदमा उसके भाई बालिस्टर त्यागी ने दर्ज कराया.

पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को खोज निकालने के लिए सीआईयू की मदद लेने का भरोसा दिलाकर वापस भेजा. इधर, सुबह करीब नौ बजे सिडकुल एसओ को मेरठ क्राइम ब्रांच ने संपर्क साधकर जानकारी दी कि वे ही प्रॉपर्टी डीलकर को उठाकर ले गए थे, उनके खिलाफ एक धोखाधडी का मामला है. एसओ ने तब परिजन को पूरे मामले की जानकारी दी. एसओ ने बताया कि परिजन मेरठ रवाना हो गए है.