रुद्रपुर : स्कूल बस ड्राइवर ने पब्लिक स्कूल के प्रबंधक को मारी गोली

रुद्रपुर, शहर के मॉडल कालोनी स्थित कोलम्बस पब्लिक स्कूल के प्रबंधक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. खून से लथपथ प्रबंधक खुद अस्पताल पहुंचा और अपना इलाज कराया. स्कूल के बस चालक पर हत्या की नीयत से गोली चलाने का आरोप लगा है. पुलिस आरोपी चालक की तालाश में दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है. वैसे विभिन्न पहलुओं से इसकी जांच की जा रही है.कोलंबस स्कूल के बस चालक हरीश से बस की चाबी खो दी. उसने मैनेजर कैलाश चंद निवासी गांधी कॉलोनी रुद्रपुर से नई चाबी देने को कहा. इस पर मैनेजर ने उसे औपचारिकता पूरी कर प्रबन्धन को लिखने के लिए कहा.

इससे चालक आग बबूला हो गया. अचानक उसने तमंचा निकाला और मैनेजर कैलाश पर गोली चला दी. अचानक गोली चलने पर सभी हतप्रभ रह गए. साहसी कैलाश स्वयं स्कूल की दूसरी बस में चढ़ गए और उसके चालक को लेकर पड़ोस के ही एक निजी चिकित्सालय पहुंच गए.

वहां से प्राथमिक उपचार के बाद खून का रिसाव बंद होने पर जिला अस्पताल पहुच कर पुलिस को सूचना दी. इस पर आनन-फानन सीओ स्वतंत्र कुमार सहित आदर्श कॉलोनी पुलिस चौकी से एसआई लाल सिंह बोरा ने अस्पताल पहुंचकर मैनेजर के बयान दर्ज किए.

कैलाश ने बताया डेढ़ वर्ष पूर्व ठेकेदार की दो बसें पेपर पूरे न होने के कारण निकाल दी गई थी. इस दौरान ठेकेदार के भाई ने भी उसे मारने की धमकी दी थी. उन्होंने चालक पर उस ठेकेदार के इशारे पर गोली मारने की संभावना व्यक्त की है. इस घटना से रुद्रपुर में सनसनी फैली हुई है. आरोपी चालक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गयी है. एसएसपी का कहना है कि बहुत जल्द चालक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. घायल प्रबंधक खतरे से बाहर बताया गया है.