बयान देकर फिर विवादों में साध्वी प्राची, कही ऐसी बात कि…

विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची एक बार फिर व‌िवादों में घ‌िर सकती हैं. इस बार उन्होंने जो बयान द‌िया है उसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश को न‌िशाना बनाया है. एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने यूपी में हो रही ह‌िंसक और आपराध‌िक घटनाओं पर तंज कसते हुए व‌िवाद‌ित बयान दिया.

उन्होंने कहा, ‘यूपी के बुलंदशहर में ज‌िस तरह से कुछ समुदाय के लोग हमारी बेट‌ियों को उठवा रहे हैं, अगर वह बाज नहीं आए तो हम उनकी भी एक हजार बेट‌ियां उठवा लेंगे.’

अपनी बेबाक बातों के लिए हमेशा से विवादों में रहने वाली साध्वी प्राची ने आजम खान पर भी निशाना साधा. कहा क‌ि सैनिकों पर बयानबाजी करने वाले आजम खान को राज्य सरकार कड़ी से कड़ी सजा दे, क्योंकि इन जैसे लोग ही भारत में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश के कई मसलों को लेकर साध्वी जल्द ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने वाली हैं.

साध्वी ने कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए कहा है कि अलगाववादी नेता हमारे पैसे पर ही पलते हैं और हमी से टक्कर लेते हैं. ऐसे में उन्होंने कहा क‌ि वे पीएम मोदी से अपील करती हैं कि अलगाववादी नेताओं के ऊपर राज्य और केंद्र सरकार जो पैसे खर्च कर रही है, उसको तुरंत रोक दें.