इस धमाकेदार बल्लेबाज की वापसी बढ़ा सकती है कोहली की मुश्किलें

वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया को वनडे सीरीज के बाद एकमात्र टी20 मुकाबला भी खेलना हैं. इस बार वनडे सीरीज़ में 2-1 से पिछड़ने के बाद वेस्टइंडीज़ बोर्ड ने एकलौते टी20 मुकाबले के लिए मजबूत टीम का चयन किया है और इस टीम में धमाकेदार बल्लेबाज क्रिस गेल की वापसी की है और उनके साथ कीरोन पोलार्ड की बल्लेबाजी भी टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है.

विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल की पूरे 1 साल बाद नेशनल टीम में वापसी हुई है. अगर इनके सबसे छोटे प्रारूप के करियर की बात करें तो गेल टी 20 में वेस्टइंडीज़ के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ हैं, टी20 क्रिकेट में उन्होंने 2 शतकों के साथ कुल 1519 रन बनाए हैं. हाल ही में आईपीएल के दौरान वो टी20 क्रिकेट में 10,000 रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज़ भी बन गए हैं. इसके अलावा टीम का नेतृत्व कार्लोस ब्रैथवेट के हाथों में दे दिया और स्पिन की जिम्मा एक बार फिर स्टार स्पिनर सुनील नारायण के कंधों पर होगा और तो और आईपीएल में हैट-ट्रिक लेकर अपनी छाप छोड़ने वाले सैमुएल बद्री को भी स्पिन अटैक को मजबूती देने के लिए टीम के साथ रखा गया है.

वेस्टइंडीज़ की पूरी टीम: कार्लोस ब्रैथवेट, सैमुएल बद्री, रॉन्सफोर्ड बीटन, क्रिस गेल, इवान लुइस, जेसन मोहम्मद, सुनील नारायण, कीरोन पोलार्ड, रोवमेन पोवेल, मार्लोन सैमुएल्स, जेरोम टेलर, चैड्विक वॉलटन, कैसरिक विलियम्सष.