TVS ने ग्राहकों को दिया GST का तोहफा, कंपनी ने प्रोडक्ट्स की घटाई कीमतें

नई दिल्ली, TVS मोटर्स ने GST का लाभ अपने ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए अपने वाहनों की कीमतों में 4,150 रुपये तक की कटौती कर दी है. ये कीमतें 1 जुलाई से ही प्रभावी हैं. TVS भारत में Jupiter से लेकर Apache बाइक तक की बिक्री करता है.

कंपनी की ओर से आज यानी सोमवार को स्टॉक एक्सचेंज BSE को दी गई जानकारी के अनुसार, कंपनी ने कुछ मॉडल्स पर कीमतें 350 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक घटाए हैं. ये वो मॉडल्स जिनकी बिक्री सबसे ज्यादा होती है. वहीं कंपनी ने अपने प्रीमियम सेगमेंट के प्रोडक्ट्स पर 4150 रुपये तक की कटौती की है. कीमतों में कटौती हर राज्य में अलग-अलग हो सकती है. TVS मोटर्स के अनुसार, GST का फायदा 1 जुलाई से ही डीलरों तक पहुंचाया जाएगा. कंपनी ने कहा कि GST एक लैंडमार्क रिफॉर्म है और इससे देशभर में कारोबार करना पहले से भी ज्यादा आसान होगा. इससे इंडस्ट्री पर भी पॉजिटिव असर होगा.

बता दें इससे पहले, दो पहिया वाहन विनिर्माता कंपनी हीरो मोटो कॉर्प ने अपने कुछ मॉडल के दाम में1.800 रुपये तक की कटौती की है. ग्राहकों को माल एवं सेवा कर का लाभ देने के मकसद से कंपनी ने यह कदम उठाया है. कंपनी ने एक बयान में कहा, सर्वाधिक बिकने वाले मॉडलों के दाम में 400 से 1,800 रुपये की कटौती की गई है.