हल्द्वानी : ऑटो व टैंकर की भिडंत से तीन लोग घायल

हल्द्वानी, कुसुमखेड़ा में हनुमान मंदिर के करीब तेल टेंकर और ऑटों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई है. हादसें में ऑटों चालक समेत दो अन्य लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार शनिवार को एक टेंकर अत्यधिक तेज गति में कालाढूंगी की ओर से आ रहा था. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेम्पों पलट कर क्षतिग्रस्त हो गया तथा टेंकर दुर्घटना स्थल से 60 70 फिट जाकर विपरीत दिशा में पहुंच गया. तभी राहगीरों ने 108 को फोन किया लेकिन 108 भी समय पर नहीं पहुंची. लोगों द्वारा घायल व्यक्तियों को सेंट्रल हॉस्पिटल पहुंचाया गया. वही हादसे के बाद टैंकर चालक टैंकर छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गया है.

काफी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन इसके बावजूद भी दुर्घटनाग्रस्त टैंकर सड़क में आड़ा तिरछा खड़ा रहा. वही पुलिस ने उसको हटवाने की जहमत तक नहीं उठाई. जिसके चलते पुलिस की लापरवाही से एक और दोपहिया सवार का एक्सीडेंट हो गया और राहगीरों ने उसे भी हॉस्पिटल पहुंचाया. जिस स्थान पर एक्सीडेंट हुआ वहां पर सड़क के दोनों तरफ शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बने हुए हैं. जिनमें बैंक, जिम, स्नूकर, ब्यूटीपार्लर तथा विभिन्न कार्यालय व दुकानें एवं शोरूम स्थित बने हुए है.

जहां पर गाड़ी खड़े करने के लिए कोई उचित स्थान ना होने के कारण यहा पर आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं.घटना स्थल से मात्र 400 मीटर की दूरी पर कुसुमखेड़ा चौराहे स्थित पुलिस कर्मी तैनात रहते है. विशेष कर मंगल वार को हनुमान मंदिर तथा बुधवार को साप्ताहिक हाट बाजार लगने के कारण सड़क में अत्यधिक भीड़ रहती है, यदि ये दुर्घटना इस साप्ताहित बाजार के दिन होती तो अत्यधिक नुकसान हो सकता था. शनिवार को बाजार बंद होने के चलते बड़ा हादसा टल गया.