हरिद्वार : कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर, बेहोशी में किशोरी से गैंगरेप

एक युवक द्वारा अपने ही गांव में रहने वाली एक क‌िशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीली द‌वा म‌िलाकर देकर बेहोशी की हालत में अपने दोस्तों के साथ म‌िलकर उस लड़की से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है.

क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया. पीड़िता की मां ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है. शनिवार देर शाम तक स्थानीय पुलिस पूरे मामले से बेखबर बनी रही.

घटना 28 जून की बताई जा रही है. गांव की रहने वाली एक महिला ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी बेटी की उम्र 15 है. उसकी बेटी को गांव का ही एक युवक 28 जून को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया.

आरोप है कि युवक के घर में पहले से ही तीन युवक मौजूद थे और उसकी बेटी को शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी बेटी के साथ युवक ने रेप किया. आरोप है कि उसकी बेटी को फिर आरोपी युवक रुड़की में अपने एक रिश्तेदार के घर ले गया और बंधक बनाकर चार युवकों ने उसकी बेटी के साथ रेप किया. होश में आने पर बेटी ने जैसे तैसे उसे रुड़की में होने की जानकारी दी.

फिर रिश्तेदारों की मदद से उसने अपनी बेटी के रुड़की से बरामद किया. एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद स्थानीय पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

बताया गया कि स्थानीय पुलिस को पूरे मामले की जानकारी ही नहीं थी. पूछने पर एसओ गजेंद्र बहुगुणा ने बताया कि युवती की मां ने स्थानीय पुलिस से संपर्क नहीं किया है. इसलिए, वे पीड़ित पक्ष से मिलकर पूरे मामले की जानकारी जुटा रहे है.