देहरादून : घायल युवक को देख सीएम त्रिवेन्द्र ने रुकवाई फ्लीट, पहुंचाया अस्पताल

देहरादून, डोईवाला विधानसभा क्षेत्र में सहकारिता के कार्यक्रम से लौट रहे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लच्छीवाला पुल के पास सड़क हादसे में घायल युवक को फ्लीट रुकवाकर उसे उठाया और जोगीवाला स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया. मुख्यमंत्री के व्यवहार की लोग खूब प्रशंसा कर रहे है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने मानवता का परिचय देते हुए लच्छीवाला पुल के पास सड़क हादसे में घायल युवक को अपनी फ्लीट में शामिल कार से जोगीवाला स्थित कैलाश अस्पताल पहुंचाया है. बताया जा रहा है कि घायल युवक को ब्लड प्रेशर की शिकायत भी है. थानाध्यक्ष ओमवीर सिंह रावत ने बताया कि युवक सड़क के किनारे बेसुध पड़ा हुआ था. इस दौरान मुख्यमंत्री की फ्लीट भी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सहकारिता विभाग के कार्यक्रम से देहरादून लौट रही थी.

मुख्यमंत्री ने सड़क किनारे पड़े घायल युवको को देखकर अपनी फ्लीट रुकवा दी और युवक की स्थिति को देखकर उसे अपनी फ्लीट में शामिल कार में बिठाकर उपचार के लिए जोगीवाला स्थिति कैलाश अस्पताल पहुंचा.बताया जा रहा है कि अब युवक की स्थिति खतरे बाहर है और उपचार चल रहा है. मुख्यमंत्री के इस मानवता के कार्य की लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं.