तो इस फिल्‍म के दौरान हुआ था रणबीर-कैटरीना का ब्रेकअप

नई दिल्‍ली, रणबीर कपूर की आने वाली फिल्‍म ‘जग्गा जासूस’ को बनने में करीब साढ़े तीन साल लग गए. इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी कई बार बदली जा चुकी है और इस बीच कई बार खबरें आईं कि फिल्म का कुछ हिस्सा दोबारा भी शूट किया जा रहा है.

इतना ही नहीं, बल्कि इसी फिल्‍म के दौरान कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिश्‍ते में दरार भी आई और उनका 5 साल का रिश्‍ता भी खत्म हो गया. लेकिन इस सब के बाद भी इस फिल्‍म से पहली बार प्रोड्यूसर बन रहे रणबीर कपूर के लिए यह फिल्‍म काफी स्‍पेशल है. रणबीर कपूर की मानें तो यह फिल्‍म और इसका सफर उनकी बायोग्राफी का हिस्‍सा जरूर होगा. दरअसल रणबीर का कहना है कि इस फिल्‍म ने उन्‍हें बहुत कुछ सिखाया है. फिल्म में ‘जग्गा जासूस’ की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर इस साढ़े तीन साल को अपना बेहतरीन समय मानते हैं.

उनका मानना है कि अगर उनकी बायोग्राफी लिखी या बनाई गई तो उसमें इन साढ़े तीन सालों का जग्गा जासूस का सफर जरूर होगा क्योंकि ये सफर न सिर्फ सुहाना है बल्कि काफी कुछ सिखाया है रणबीर कपूर को. इसी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान जब कैटरीना कैफ से पूछा गया कि क्‍या वह दोबारा रणबीर के साथ काम करना पसंद करेंगी, तो उन्‍होंने कहा, ‘यह काफी कठिन है. लोगों के पास अब इस बात का सबूत है कि रणबीर काफी कोशिश और टेस्टिंग करने वाले शख्स हैं. रणबीर का भी यही मानना है कि हमें साथ में किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहिए. यह दोबारा कभी नहीं होगा.’