गुरुग्राम : मॉल में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 महिलाओं सहित 11 गिरफ्तार

गुरुग्राम, हरियाणा के गुरुग्राम में 10 महिलाओं और एक पुरुष को यहां के तीन स्पा (मसाज) केंद्रों में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि ये मॉलों में स्थित स्पा केंद्रों की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहे थे. शहर पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार, ये गिरफ्तारियां गुरुग्राम के आलीशान इलाकों और मॉलों में स्थित स्पा केंद्रों पर कार्रवाई के दौरान की गई.

कार्रवाइयों को सहायक पुलिस उपायुक्तों (एसीपी) अनिल यादव, हरेंद्र कुमार और पंखुरी यादव के नेतृत्व वाली टीमों द्वारा की गई. इस क्षेत्र के स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) और अन्य अधिकारी भी इन कार्रवाइयों में शामिल थे.एसीपी अनिल यादव के नेतृत्व वाली टीम ने गोल्फ कोर्स सड़क पर स्थित डीटी मेगा मॉल में बालनेनो स्पा में कार्रवाई की और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया. एसीपी हरेंद्र कुमार की टीम ने मेट्रोपोलिटन मॉल में रिलेक्स स्पा पर कार्रवाई की और तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया.

इसी तरह एसीपी पंखुरी यादव और उनकी टीम ने महरौली-गुरुग्राम (एमजी) सड़क पर स्थित ग्रैंड माल में ग्रैड स्पा पर कार्रवाई की और पांच महिलाओं समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. सभी गिरफ्तार किए गए अपराधियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में अनैतिक यातायात अधिनियम, 1956 की कई धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं.