छोटे पर्दे से डेब्यू करने वाली हैं श्रीदेवी की बेटी

जहान्वी कपूर जहां एक तरफ फिल्मों में डेब्यू को तैयार हैं, वहीं दूसरी तरफ खबर उनकी बहन खुशी कपूर के छोटे पर्दे पर आने की खबर है. बताया जा रहा है कि खुशी ने रेमो डिसूजा के रियलिटी शो डांस प्लस के तीसरे सीजन के लिए ऑडिशन दिया है.

जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का यह डांसिंग रियलिटी शो स्टार प्लस पर शुरू होने वाला है. इस शो के लिए ऑडिशन भी पूरे हो चुके हैं. ऑडिशन के दौरान एक दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी भी वहां ट्रायल देने पहुंच गईं. मजेदार बात ये है की खुशी को कोई पहचान नहीं पाया और उन्होंने भी अपनी असली पहचान जाहिर नहीं की.ये सच्चाई तब सामने आई जब खुशी टॉप 35 में सिलेक्ट होने के बाद रेमो के सामने परफॉर्म करने पहुंचीं. खुशी की असली पहचान जानकर सभी हैरान रह गए. सभी को यह बहुत रोमांचक लगा की बिना सिलेब्रिटी आइडेंटिटी के खुशी ने ये मुकाम हासिल किया.

बता दें कि डांस प्लस के पिछले दो के सीजन सफल होने के बाद सीजन-3 में रेमो डिसूजा जज होंगे. वहीं शक्ति मोहन, धर्मेश और पुनीत अपनी-अपनी टीम को ट्रेनिंग देंगे.

यह शो 1 जुलाई से शुरू होगा. इसके पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण बतौर मेहमान पहुंचने वाली हैं. डांस प्लस से पहले खुशी को लेकर खबरें थीं कि वह अखिल अक्किनेनी के साथ एक तेलगु फिल्म में डेब्यू कर रही हैं लेकिन एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने इन खबरों को गलत साबित किया.