खुशखबरी! आप अब भी ले सकते हैं JIO प्राइम मेंबरशिप, कैसे यहां पढ़ें

अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक हैं और आपने अभी तक प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है तो आपके के लिए अच्छी खबर है. आपको तो याद ही होगा कि जियो ने प्राइम मेंबरशिप सब्सक्रिप्शन की आखिरी तारीख 15 अप्रैल 2017 रखी गई थी. काफी लोगों ने इस मेंबरशिप को सब्सक्राइब भी किया था.

ऐसे में जिन लोगों ने यह मेंबरशिप नहीं ली थी और वे अब इस प्राइम मेंबरशिप का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो निराश न हो, क्योंकि खबर है कि कंपनी के सब्सक्राइबर अब भी प्राइम मेंबर बन सकते हैं और आम प्लान पर ही प्राइम मेंबर का लाभ उठा सकते हैं.

Zeebiz में छपी खबर के अनुसार कंपनी के एक अधिकारी ने अपना न छापने की शर्त पर बताया है कि जो भी जियो यूजर्स अब तक प्राइम मेंबरशिप नहीं ले पाएं हैं वो सिर्फ 99 रुपये देकर इस सर्विस को ले सकते हैं। इसके लिए सिर्फ 99 रुपये का रिचार्ज करना होगा, जोकि रिचार्ज प्राइम मेंबरशिप के लिए होगा. इसकी वैलिडिटी अप्रैल 2017 से मार्च 2018 तक मान्य होगी.

जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही बस 99 रुपये का रिचार्ज करा सकते हैं. हालांकि जियो की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि अभी तक नहीं की गई है. ऐसे में मार्किट में इस तरह का कोई ऑफर उपलब्ध है या नहीं, ये इसकी कोई औपचारिक जानकारी फिलहाल नहीं है.

ये हैं प्राइम मेंबरशिप के फायदे:
जियो के प्राइम यूजर को 309 रुपये का रिचार्ज कराना होता है, जिससे कंपनी की तरफ से उसे 84 दिनों तक 84 जीबी डाटा मिलेगा, वहीं नॉन प्राइम यूजर को महज 28 दिन तक 28 जीबी डाटा मिलेगा.