श्रद्धा कपूर अपनी पॉकेट मनी के लिए करती थीं ये काम, जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स है जिन्हें उनके पैरेंट्स के फेम की वजह से तो लोग जानते ही हैं लेकिन उनके टैलेंट ने उन्हें अपने करियर में पहचान दिलाई है. ऐसी ही स्टार किड हैं शक्त‍ि कपूर की बेटीश्रद्धा कपूर जिन्होंने पापा का नाम जुड़े होने के अलावा अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम की है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले श्रद्धा एक कॉफी शॉप में काम करती थीं.

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने परिवार से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड एक्टर शक्त‍ि कपूर की बेटी श्रद्धा ने साल 2010 में ‘तीन पत्ती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन श्रद्धा को असली पहचान ‘आशिकी 2’ से मिली. इस फिल्म के बाद श्रद्धा ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

आपको बता दें कि श्रद्धा ने फिल्मों में आने से पहले ना किसी डॉयरेक्टर को असिस्ट किया था और ना ही वह कोई मॉडल थीं. इन सबसे हटकर श्रद्धा ने पहली जॉब एक कॉफी शॉप में की थी. जी हां, श्रद्धा पढ़ाई करने बॉस्टन गई थीं और उसी समय उन्होंने यह जॉब की.

एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा बॉस्टन में पढ़ाई कर रही थीं जब उन्होंने इस जॉब को करने का फैसला लिया. कॉलेज के साथ-साथ उन्होंने सिर्फ एक्सपीरियंस और पॉकेट मनी के लिए ये जॉब की. फिलहाल श्रद्धा बॉलीवुड की बिजी एक्ट्रेसेज में से एक हैं और अपनी आगामी फिल्मों में व्यस्त हैं. श्रद्धा की फिल्म हसीना जल्द रिलीज होने वाली है तो वहीं श्रद्धा, साइना नेहवाल की बॉयोपिक में भी काम कर रही हैं.