रिटायरमेंट से पहले ASI की घिनोनी करतूत, पुलिस चौकी में अपनी बेटी से किया रेप

रिटायरमेंट से महज 3 दिन पहले मथुरा के मंथ चौकी में तैनात एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर को अपनी 35 साल की शादीशुदा बेटी से पुलिस चौकी में ही रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ASI के सहयोगियों के मुताबिक इस बात को मानना बेहद मुश्किल था कि 58 साल का शख्स अपनी बेटी के साथ ऐसा कर सकता है. सर्कल ऑफिसर संजय कुमार सागर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और सस्पेंड भी कर दिया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी की बेटी ने शिकायत दर्ज कराई है और बताया है कि जब वह अपने पिता से मिलने पुलिस चौकी आई तो उसके पिता ने उसका रेप किया.पुलिस विभाग के सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और यह भी दावा किया है कि उसे ऐसा करने के लिए बेटी ने ही उकसाया था. शुरुआती जांच में युवती ने बताया है कि जब वह 14 साल की थी तब भी उसके पिता ने उसका शारीरिक शोषण किया था. पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी के बाद पिता ने उसका यौन शोषण करना बंद कर दिया था और उसे नहीं लगा था कि अब वह फिर ऐसा कुछ करेंगे.पीड़िता ने अपने बयान में कहा, ‘मैं आगरा कुछ मेडिकल टेस्ट्स के लिए आई थी.

यहां देरी होने की वजह से उसने अपने पिता के साथ रात पुलिस चौकी में बिताने की सोची ताकि वह बाकी टेस्ट के लिए आगरा आ सके.’ लड़की का ससुराल फिरोजाबाद में है. पीड़िता ने कहा, ‘मुझे लगा था इतने सालों में मेरे पिता बदल गए होंगे, लेकिन मैं गलत साबित हुई.’ घटना के तुरंत बाद युवती ने अपने पति को फोन किया. पति थोड़ी ही देर में घटनास्थल पर पहुंचा और फिर पुलिस को कॉल किया.