आखिर किंग खान क्यों पढ़ रहे हैं महाभारत?

मुंबई, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. ईद के मौके पर शाहरुख खान ने पत्रकारों के लिए एक स्पेशल पार्टी रखी. इसी दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख ने बताया कि वो इन दिनों महाभारत पढ़ रहे हैं और अबराम को उससे जुड़ी कहानियां भी सुना रहे हैं.

 

शाहरुख ने कहा कि उन्हें हाल ही में पता लगा कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. ये एक खुशनुमा एहसास है उन्होंने कहा कि ये उनकी जिंदगी का आधा वक्त है जो उन्होंने इस इंडस्ट्री को दिया है, शाहरुख ने लोगों की मोहब्बत के लिए शुक्रिया भी अदा किया.शाहरुख खान ने बारिश की वजह से इस बार ये प्रेस कॉन्फ्रेंस अपने घर मन्नत में नहीं बल्कि एक होटल में रखी थी, मीडिया से बात करने से पहले शाहरुख अपने घर मन्नत में बेटे अबराम के साथ नज़र आए और उन्होंने अपने फैन्स का अभिवादन किया.

 

शाहरुख ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनके घर का गार्डन ही इतना बड़ा हो जाए कि किसी फैन को बाहर ना खड़ा होना पड़े. शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल पर शाहरुख ने कहा कि फिल्म में कोई बदतमीज़ी नहीं की गई है.