नई दिल्ली : हथियारबंद बदमाशों ने ई-कॉमर्स कंपनी के गोदाम पर धावा बोलकर करी 37 लाख की लूट

नई दिल्ली, हथियारबंद बदमाशों ने झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में मौजूद एक ई-कॉमर्स कंपनी के गोदाम पर धावा बोल दिया. उन्होंने स्टाफ को हथियारों के बल पर कब्जे में ले लिया और 37 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. गार्ड के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके सिर में पिस्तौल की बट से हमला कर घायल कर दिया.

पुलिस के अनुसार, झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में एक ई-कॉमर्स कंपनी का गोदाम है. सोमवार रात 9 बजे के करीब गोदाम पर चार हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने अंदर घुसते ही कर्मचारियों पर पिस्टल तानकर उन्हें एकतरफ कोने में इकट्ठा कर लिया. इसके बाद बदमाशों ने साइड लॉकर को खोलकर उसमें रखी नकदी अपने साथ लाए बैग में भरनी शुरू कर दी. इस दौरान, सिक्योरिटी गार्ड ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनके सिर पर पिस्टल की बट से वार कर दिया. इससे उनका सिर फट गया. इसके बाद किसी कर्मचारी की बदमाशों से उलझने की हिम्मत नहीं हुई. बदमाश कैश लेकर फरार हो गए.

बदमाशों के फरार होने के बाद पुलिस को वारदात की जानकारी दी गई. पुलिस ने जख्मी गार्ड को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया. गार्ड की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है. कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि दिन भर जो पेमेंट आता है उसे साइड लॉकर में रखा जाता है. वारदात के समय कर्मचारी नकदी को मेन लॉकर में रखने की तैयारी कर रहे थे. कर्मचारियों ने यह भी बताया कि वारदात से कुछ देर पहले गेट पर लाइट जली थी. इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाश बाइक से आए थे. आशंका यह भी है कि वारदात के समय उनके बाकी साथी गोदाम के बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहे होंगे. गोदाम के अंदर वारदात को अंजाम देने वाले 4 में से 2 बदमाशों ने हेलमेट पहना था. दो बदमाशों ने अपना चेहरा मास्क से ढंका था. डीसीपी (शाहदरा) नूपुर प्रसाद ने बताया कि बदमाश गोदाम से डिजिटल विडियो रिकॉर्डर भी साथ ले गए. कर्मचारियों से पूछताछ करने के साथ-साथ बदमाशों की पहचान करने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी मदद ले रही है.