श्रीदेवी बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजामौली से नाराज, बोली ये बातें

बाहुबली 2 ब्लॉकबस्टर होने के बाद जब भी श्रीदेवी मीडिया से मुखातिब हुईं उनसे यही सवाल किया गया कि बाहुबली 2 में उन्होंने शिवगामी देवी का किरदार क्यों ठुकरा दिया. हमेशा उन्होंने यही जवाब दिया कि अब इसके बारे में बात करने से कोई फायदा नहीं है. श्रीदेवी के रोल को ठुकराने के बाद ये किरदार राम्या कृष्णन को दे दिया गया और उसके बाद जो हुआ सभी जानते हैं. राम्या कृष्णन ने अपने रोल के साथ पूरा इंसाफ किया.

उनकी तारीफ हुई और श्रीदेवी भारत की सबसे शानदार फिल्म का हिस्सा बनने से चूंक गई. हाल में मॉम के प्रमोशन के दौरान जब श्रीदेवी से इस बारे में फिर से सवाल किया गया तो उन्होंने खुलकर इसपर बात की और ना सिर्फ बात की बल्कि बाहुबली मेकर्स पर अपना भड़ास भी निकाला. उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी.श्रीदेवी ने कहा श्रीदेवी ने कहा कि “मैंने करियर में कई फिल्में की हैं और कई फिल्में छोड़ी हैं. लेकिन कोई उसके बारे में बात नहीं करता.

सब सिर्फ बाहुबली के बारे में जानना चाहते हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि अब तक इसके बारे में क्यों बातें की जा रही है. श्रीदेवी ने साथ ही ये भी कहा कि “मैंने फिल्म के लिए 10 करोड़ की मांग नहीं की. साथ ही मैं ये अफवाह पर भी विराम लगाना चाहती हूं कि मैंने होटल के एक फ्लोर और 10 लोगों की टिकट की भी डिमांड नहीं की थी.” मैं 300 फिल्मों में काम कर चुकी हूं श्रीदेवी ने ये भी कहा कि “मैं बॉलीवुड में 50 साल से हूं और 300 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हूं. क्या आपको लगता है कि मैं ऐसी डिमांड कर सकती हूं.”श्रीदेवी ने कहा कि उन्हें बहुत दुख पहुंचा है कि मेरे बारे में इस तरह की अफवाह उड़ाई गई. “मुझे नहीं पता कि प्रोड्यूसर ने राजामौली को ये कहा कि मैंने ये डिमांड की है या कोई कन्फ्यूजन हुई है. मुझे लगता है कि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर ऐसी बात करना सही नहीं है.”श्रीदेवी बोली “मैंने इस पूरे मामले को कभी दिल पर नहीं लिया लेकिन राजामौली के इंटरव्यू को देखकर मुझे झटका लगा