पोर्ट ऑफ स्पेन : युवराज सिंह गलत जर्सी पहनकर उतरे खेलने, फैंस ने लिए मजे

पोर्ट ऑफ स्पेन|… टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह मैदान पर गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने के लिए जाने जाते है. युवी अगर फॉर्म में हों तो गेंदबाज कोई भी हो, उसकी गेंद सीमा पार ही नजर आएगी. लेकिन भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज के दूसरे वनडे में युवी से कुछ हो गया, जिसे पढ़कर हर कोई हंसेगा हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद युवराज जब क्रीज पर आए, तो हर कोई हैरान रह गया क्योंकि उन्होंने इस मैच में हाल ही में संपन्न हुई चैम्पियंस ट्रॉफी की जर्सी पहनी हुई थी.

यह ज्यादा हैरानी की बात इसलिए भी है, क्योंकि टीम मैनेजमेंट हर दौरे के लिए खिलाड़ियों को नई जर्सी देती है,प्लेयर्स भी शायद ही किसी नए टूर पर पुरानी सीरीज की जर्सी पहनते हों. हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि उनसे ये गलती हुई ये उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया. लेकिन जब टीम इंडिया फील्डिंग करने उतरी तो युवराज ने अपनी गलती ठीक करते हुए सही जर्सी पहनी.

गौरतलब है कि युवराज इस सीरीज में अब तक वह कमाल नहीं कर पाए हैं पहले दो वनडे मैचों में उनके बल्ले से सिर्फ क्रमश: 4 और 14 रन ही निकले हैं अगर युवी ने आगे के मैचों में रन नहीं बनाए तो उनके लिए मुश्किलें पैदा हो सकती हैं.