‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’, सिंगर सड़क पर पकड़ा गया स्पीड और नशे में टुल्ल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ का गीत ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’ गाकर चर्चा में आए सिंगर व रैपर ‘फाजिलपुरिया’ उर्फ राहुल यादव ड्रंक एंड ड्राइव मामले में फंस गए हैं.

अपने गानों से लोगों को झूमने पर मजबूर करने वाले ‘फाजिलपुरिया’ पर शनिवार रात को गुरुग्राम में शराब के नशे में तेज गति से कार चलाने के आरोपों के बाद जमकर हंगामा भी किया.

पुलिस के मुताबिक, ‘फाजिलपुरिया’ अपनी मर्सिडीज कार से तेज गति से जा रहे थे. नियमों के खिलाफ तेज गति से कार चलाने पर पुलिस ने उन्हें एमजी रोड पर रोका. बताया जा रहा है कि इस बाबत शिकायत भी मिली थी, इसी के बाद पुलिस ने रोका.

पुलिस ने सिंगर की एल्कोमीटर से जांच करवाई, जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद पुलिस ने सिंगर की कार जब्त कर ली. वहीं, ‘फाजिलपुरिया’ का कहना है कि उन्होंने न तो शराब पी रखी थी और न ही ट्रैफिक के नियमों को कोई उल्लंघन किया है.

गौरतलब है कि ‘फाजिलपुरिया’ का असली नाम राहुल यादव है. ‘फाजिलपुरिया’ मशहूर हरियाणवी सिंगर होने के साथ रैपर भी हैं. उनका सबसे मशूहर गीत ‘लड़की कर गई चुल’ टॉप के डांस नंबरों में से एक है. यह 2016 में आई फिल्म कपूर एंड सन्स का मशहूर गीत है. यह आज भी शादी-समारोह के साथ डिस्को थिक में बजता है.

पुलिस की मानें तो यातायात पुलिस ने फाजलपुरिस से जब कार रोकने के लिए कहा तो उन्होंने गाड़ी रोकने के बजाय उसकी रफ्तार बढ़ा दी और वहां से भागने की कोशिश की. बाद में पुलिस ने उनकी कार का पीछा किया और एमडी रोड पर पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने बाकी की कार्रवाई की.