तेजप्रताप पर राजद नेता को धक्का देकर आवास से बाहर निकालने का आरोप

पटना, बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की मुश्किलें थमने का नमा नहीं ले रही. पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद की पुत्री और सांसद मीसा भारती के बेनामी संपत्ति मामले में फंसने के बाद पार्टी के ही एक कर्मठ कार्यकर्ता सनोज यादव ने उनके बेटे और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर मारपीट करने, दुर्व्यवहार करने और घर से धक्का मारकर बाहर निकालने का आरोप लगाया है. सनोज यादव ने कहा कि तेज प्रताप ने उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से मुझे धक्का देकर बाहर निकाल दिया. साथ ही मुझसे गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है.

स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत में राजद नेता सनोज यादव ने स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपमानित करते हुए मुझे राबड़ी देवी के आवास से भगा दिया. सनोज यादव ने कहा कि कुछ दिनों पहले मैं एक न्‍यूज चैनल के डिबेट में गया था. वहां से जब निकला तो मुझे राबड़ी आवास से यह फोन आया कि टीवी पर आपने लालू यादव के पक्ष को मजबूती से पक्ष क्‍यों नहीं रखा.

इसके बाद मुझे अपमानजनक शब्‍द कहा गया. सनोज यादव ने कहा कि इसके बाद शनिवार को (आज) राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में अतिथियों के स्‍वागत के लिए वे वहां पहुंचे थे. जहां लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप ने भद्दी-भद्दी गालियां दी और धक्‍का देते हुए आवास से बाहर निकाल दिया. सनोज यादव ने कहा कि इस दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गयी.