देहरादून : 400 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार

देहरादून, नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में दून पुलिस ने शनिवार को चार सौ ग्राम चरस के साथ एक  तस्कर को गिरफ्तार किया.शनिवार सुबह 7:40 पर चेकिंग के दौरान उपनिरीक्षक मनोज धोनी एवं पुलिस टीम द्वारा गश्त के दौरान भारूवाला रोड के पास से आरोपी सचिन कुमार पुत्र मुकेश कुमार निवासी ग्राम पडरी थाना देवबंद जनपद सहारनपुर उम्र 28 वर्ष को कुल 400 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया जिसके विरुद्ध थाना क्लेमेंटटाउन पर मुकदमा अपराध संख्या 97,17 धारा 8, 20 एनडीपीएस एक्ट दर्ज किया गया है.

आरोपी से पूछताछ की गई तो आरोपी द्वारा बताया गया कि वह सुभाष नगर में रहता है एवं चालक का काम करता है एवं नशे का भी आदी है. अपने खर्चों को पूरा करने के लिए सहारनपुर मिर्जापुर बिहारीगढ़ से चरस लाकर यहां पर ग्राफिक ऐरा व आसपास के इंस्टिट्यूट पढ़ने वाले लड़कों को सप्लाई करता है. आरोपी के अपराधिक इतिहास की जानकारी दी जा रही है आरोपी सचिन को आज पेश किया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि थाना क्लेमेंटटाउन पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध चलाया जा रहा अभियान जारी है. नशे में संलिप्त अन्य आरोपियों के संबंध में सूचना संकलित की जा रही है. इस सफल अभियान में थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी, उप निरीक्षक मनोज सिंह धोनी, कॉस्टेबल 60 रामचंद्र, सतीश पाल, कॉस्टेबल पंकज कुमार, कॉस्टेबल श्रीकांत ध्यानी आदि शामिल थे.