जयपुर पुलिस ने बुमराह की नो-बॉल फोटो का कुछ इस तरह किया इस्तेमाल

जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने एक्सपेरीमेंट करते हुए जसप्रीत बुमराह की नो-बॉल वाली फोटो का विज्ञापन बना दिया. जिसपर बुमराह भड़क गए हैं. ट्रैफिक अवेयरनेस के लिए बने इस ऐड में एक ओर बुमराह की लाइन क्रॉस करते हुए फोटो है तो वहीं दूसरी तरफ जेब्रा क्रॉसिंग से पीछे खड़ी गाड़ियों की फोटो है और इसमें लिखा है. लाइन क्रॉस न करें, ये महंगा साबित हो सकता है.

इस फोटो के वायरल होते ही बुमराह ने ट्विटर पर लिखा, ‘बहुत खूब जयपुर ट्रैफिक पुलिस. ये दिखाता है कि अपने देश के लिए अपना बेस्ट देने के बाद भी आपको कितनी रिस्पेक्ट मिलती है. हालांकि, जयपुर पुलिस ने सफाई देते हुए यह भी बताया था कि ‘यह जानकारी केवल ट्रैफिक अवेयरनेस के लिए है. उनका मकसद बुमराह या लाखों क्रिकेट फैन्स की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था.

चैम्पियंस ट्रॉफी के फ़ाइनल में जसप्रीत बुमराह ने शुरुआत में ही पाकिस्तानी ओपनर फखर जमान का विकेट ले लिया था, लेकिन इसे नो-बॉल करार दिया गया था. इसके बाद फखर जमान ने सेन्चुरी ठोंक दी. जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने भारत को 339 रनों का विशाल लक्ष्य दिया और भारतीय टीम 158 रन पर ऑलआउट हो गई थी. मैच के बाद क्रिकेट फैन्स ने भी बुमराह की इस नो-बॉल को लेकर गुस्सा जताया था.