ट्यूशन टीचर कर रहा था छात्र का यौन शोषण

देहरादून,एक व्यक्ति द्वारा थाने नेहरू कॉलोनी पर सूचना दर्ज कराई कि उनका पुत्र जिसकी उम्र 10 वर्ष है और जो कक्षा चार में पढ़ता है. पिछले 3 माह से दीप नगर में प्राइवेट कोचिंग चलाने वाले नंद कुमार पुंडीर पुत्र सिस्टा सिंह निवासी ग्राम उमाई थाना ननौता जिला सहारनपुर के पास प्राइवेट ट्यूशन के लिए जाता है. आजकल बच्चे की छुट्टी होने के कारण काफी देर तक बच्चे को पढ़ाता है.पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि विगत कुछ दिनों से मेरा बेटा काफी गुमसुम चल रहा था.

जब मैंने विश्वास दिला कर पूछा तो उसने बताया कि ट्यूशन वाले सर मुझे बंद कमरे में अकेले पकड़ लेते हैं और अश्लील हरकत करते हैं. उन्होंने मेरे गाल और पेट पर काटकर निशान भी बनाए हैं और शरीर में चिकोटी काटकर मुझे परेशान किया हुआ है. बच्चे द्वारा विश्वास में लेने पर यह भी बताया गया कि सर मुझे धमकी देते हैं कि अगर तूने यह बात किसी को बताई तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा. अभियुक्त नंद कुमार पुंडीर, उम्र 48 वर्ष, जो अविवाहित है और देहरादून में रहकर कोचिंग चलाता है, को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

पीड़ित बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है. अभियुक्त के पास ट्यूशन पढ़ने वाले अन्य बच्चों को भी विश्वास में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है की गुस्साए लोगों ने अभियुक्त नंद कुमार पुंडीर की जम कर पिटाई की, जिससे उसे चोटे भी आई है. क्षेत्रवासियों का कहना था की ऐसे लोगों को फांसी की सजा होनी चाहिए.