नैनीताल : प्रेमी से अनबन के बाद प्रेमिका नैनीझील में कूदी

नैनीताल, शुक्रवार को नैनीताल में एक प्रेमिका ने नैनीझील में कूदकर जान देने की कोशिश की लेकिन व सफल नहीं हो पाई वही खड़े नाव चालकों ने उसे बचा लिया. आनन फानन में उसे बीडी पांडेय अस्पताल में भर्ती कराया गया.
जानकारी के अनुसार एक प्रेमिका का अपने प्रेमी से नौकरी को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद गुस्से में प्रेमिका नैनी झील में कूद गई. गनीमत रही कि नाविकों ने युवती को बचा लिया. मल्लीताल निवासी 19 वर्षीय एक युवती का अप्पूघर में कार्यरत युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. युवती शहर में ही प्राइवेट जाब करती थी.

बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ माह पहले उसने नौकरी छोड़ दी और नई नौकरी की तलाश कर रही थी. इसके साथ ही युवती ने प्रेमी से नई नौकरी लगने तक अक्टूबर तक शादी के लिए रुकने का प्रस्ताव रखा. शुक्रवार की सुबह युवती अहमदाबाद जाने के बहाने घर से निकली थी. इस दौरान मल्लीताल झील किनारे बेंड स्टैंड के पास प्रेमी भी उसे मिल गया. किसी बात को लेकर प्रेमी प्रेमिका में कहासुनी हो गई. जिसके बाद प्रेमी तो चला गया और लेकिन तकरार से निराश प्रेमिका ने झील में कूद मार दी.

इसी बीच नाव चालक राम सिंह, सुनील, राजू, शैलेंद्र ने उसे देख लिया. उन्होंने झील से युवती को निकाल कर बीडी अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज चल रहा है. इस बीच पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर कोतवाल विपिन पंत भी मौके पर पहुंच गए. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि लड़की की हालत खतरे से बाहर है.