बच्चों से मिलने की जल्दी में महिला जान-पहचान की कैब में बैठी, ड्राइवर ने बनाया हवस का शिकार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मसूरी में महिला से रेप के मामले में एक बार फिर जानकार ही दरिंदा निकला. पीड़िता के अनुसार घर में बच्चे अकेले थे. उनसे मिलने की जल्दी के चलते वह जानकार पिंटू यादव की कैब में बैठी, मगर उसे नहीं पता था कि वह उसके साथ दरिंदगी करेगा. पीड़िता के अनुसार आरोपी पिंटू मसूरी का ही रहने वाला है और वह उसे पहले से जानती थी. वह एक बार पहले भी उसकी कैब में बैठकर मसूरी से गाजियाबाद आ चुकी है.

इसी के चलते जब उसने घर छोड़ने को कहा तो वह उसके साथ बैठ गई. उसे नहीं पता था कि वह उसका फायदा उठाएगा. पीड़िता ने बताया कि वह तीन बच्चों की मां है और बच्चों के स्कूल की फीस जुटाने के लिए घरों में काम करती है. बच्चों से मिलने की जल्दी थी. उसने सोचा कि कैब से सीधे घर पहुंच जाएगी. जेवर कांड के बाद एसएसपी ने पीआरवी और पीसीआर की एनएच पर ड्यूटी लगाई थी. इसके बाद भी सोमवार को सरे शाम एनएच से कुछ ही दूरी पर रेप की घटना को अंजाम दिया गया, मगर पुलिस को इसकी जानकारी ही नहीं हुई.

एसएसपी का दावा था कि डासना से मसूरी तक एक पीआरवी और दो लैपर्ड लगातार गश्त करेंगी. महिला ने बताया कि जब बदमाश ने उन्हें कार से फेंका तब भी कोई पीसीआर नहीं आई. गोविंदपुरम स्थित घरों से काम कर लौट रही महिला को लिफ्ट देने के बहाने सोमवार शाम कैब चालक ने एनएच-24 के पास कार में उसके साथ रेप किया. घटना के बाद ड्राइवर महिला को डासना के पास फेंक कर फरार हो गया. महिला लोगों की मदद से घर पहुंची और पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मसूरी निवासी पीड़िता परिवार के साथ रहती है.

महिला घरों में काम कर बच्चों का लालन-पालन करती है. सोमवार सुबह वह काम करने गोविंदपुरम आई थी. शाम करीब साढ़े पांच बजे वह घर लौट रही थी. ऑटो का इंतजार करते समय मसूरी रघुनाथ पुर निवासी कैब चालक पिंटू यादव ने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठा लिया. आरोप है कि एनएच-24 से उसने कुड़िया गढ़ी की ओर कार मोड़ ली. करीब चार किलोमीटर अंदर जाकर सुनसान जगह में कैब रोककर महिला के साथ रेप किया. आरोप है कि विरोध पर उसने महिला को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसे डासना के पास फेंककर फरार हो गया.

राहगीरों की मदद से महिला घर पहुंची और परिजनों के साथ पिंटू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. एसपी ग्रामीण अरविंद मौर्य ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जेवर कांड के बाद एसएसपी ने पीआरवी और पीसीआर की एनएच पर ड्यूटी लगाई थी. इसके बाद भी सोमवार को सरेशाम एनएच से कुछ ही दूरी पर रेप की घटना को अंजाम दिया गया, मगर पुलिस को इसकी जानकारी ही नहीं हुई.