‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का पहला लुक रिलीज़

मुंबई,‘मद्रास कैफे’ जैसी सीरियस फिल्म और ‘विकी डोनर’ जैसी बिल्कुल जुदा सब्जेक्ट वाली फिल्म लेकर आने वाले जॉन अब्राहम अब 1998 में पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण पर फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का नाम ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ रखा गया है.

 

जॉन अब्राहम ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘आप लोगों के साथ अपनी सबसे बड़ी परीक्षा का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है.’ हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का शूट शुरू होने की सूचना भी ट्विटर पर दी थी. पोखरण का परमाणु परीक्षण भारत के इतिहास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. इसे फिक्शन के तौर पर देखना दिलचस्प होगा.

 

खबरों की मानें, तो ‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की शूटिंग पोखरण में नहीं, बल्कि जैसलमेर, राजस्थान में हो रही है. फिल्म की क्रू पोखरण में भी शूटिंग करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक पोखरण के किले, आरटीडीसी मिडवे, आड़ा बाज़ार, गांधी चौक मेन मार्केट और गोमत रेलवे स्टेशन पर भी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए जाएंगे. इस फिल्म को क्रिराज एंटरटेनमेंट और जे ए एंटरटेनमेंट मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में डायना पेंटी और बमन ईरानी लीड रोल्स में होंगे. यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज़ होगी. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा हैं जो इससे पहले अली ज़फर स्टारर ‘तेरे बिन लादेन’ बना चुके हैं.