रामनगर : भारत गैस एजेंसी मालिक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

रामनगर, नैनीताल जनपद के रामनगर में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है.यहां एक कर्मचारी ने वेतन न देने पर अपने मालिक को चाकुओं से गोदकर मार डाला. इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामला भारत गैस एजेंसी से जुड़ा है. रामनगर के मोहल्ला कसेरा लाइन में रहने वाले विशाल अग्रवाल की क्षेत्र में भारत गैस की एजेंसी है. उन्होंने ग्राम छोई के नरेंद्र कड़ाकोटी को शहर में गैस वितरित करने के लिए काम पर रखा हुआ था.

कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विशाल ने नरेंद्र को नौकरी से निकाल दिया. उसका वेतन भी रोक लिया. इसको लेकर ही दोनों में विवाद चल रहा था. गुरुवार सुबह वह एंजेसी कार्यालय पहुंचा. इसी दौरान वेतन को लेकर विशाल और नरेंद्र में काफी देर तक बहस हुई. इसी बीच नरेंद्र ने चाकू निकाल लिया और विशाल पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. अचानक हुए हमले से विशाल को भी संभलने का मौका नहीं मिला. नरेंद्र ने उसके कंधे और पेट पर चाकू से कई वार कर दिए.

घायल विशाल को गंभीर अवस्था में ब्रजेश हॉस्पिटल लाया गया. इधर, तहसीलदार सुंदर सिंह और एसएसआई बयान दर्ज करने पहुंचे लेकिन इससे पहले ही उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. इधर, हत्या के बाद नरेंद्र खुद ही कोतवाली पहुंच गया और जुर्म की दास्तां पुलिस को सुनाई. इससे पुलिस भी भौचक्की रह गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. साथ ही परिजनों की ओर से तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है.