मैं बेटियों को लेकर इनसिक्योर फील करती हूं : श्रीदेवी

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘सैराट’ के रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. हाल ही में श्रीदेवी ने जाह्नवी के फिल्मों में आने से पहले कुछ पाबंदियां भी लगाई हैं. दरअसल, एक इटंरव्यू में श्रीदेवी ने कहा कि जाह्नवी और खुशी के लिए मैंने कुछ रूल्स बनाए हैं. दोनों अपना सही टाइम जानती हैं और उन्हें पता है कि कब तक घर लौटना है. अगर वो इससे ज्यादा लेट होती हैं तो मैं कॉलिंग और इन्क्वायरी शुरू कर देती हूं.

श्रीदेवी ने बताया कि कभी-कभार जब उन्हें ज्यादा वक्त की जरूरत होती है तो वो मुझसे बार्गेनिंग करती हैं. मम्मा, सिर्फ आधा घंटा और मम्मा ओनली 20 मिनट प्लीज. लेकिन दोनों बराबर मेरा कहना मानती हैं. उन्हें अपनी लिमिट पता है. मैं बेटियों को लेकर इनसिक्योर फील करती हूं. वो जब भी कहीं बाहर जाती हैं और जब तक वापस नहीं आ जातीं, मुझे बहुत फिक्र होती है. मैं उन्हें कई बार फोन लगाकर पूछती हूं कि क्या हो रहा है? गाड़ी कहीं रुक गई है क्या.

श्रीदेवी बेटियों को लेकर बेहद प्रोटैक्टिव हैं. नवंबर, 2016 में उन्होंने जाह्नवी और खुशी के लिए ‘नो ब्वॉयफ्रेंड’ रूल बनाया था. इसके पीछे श्रीदेवी ने जो वजह बताई, वो ये थी कि कुछ वक्त पहले जाह्नवी की ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ किस करती हुई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. पार्टी के दौरान ली गई इस फोटो में जाह्नवी और शिखर एक दूसरे के बेहद करीब और किस करते हुए नजर आए थे. श्रीदेवी ने जाह्नवी से साफ कहा था कि वो ब्वॉयफ्रेंड से दूर रहें और किसी भी तरह का कोई ब्वॉयफ्रेंड न रहे.