आर्यन ने किस किया तो होठ काट दूंगा: शाहरुख खान

मुंबई, किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी फिल्मों की वजह से तो चर्चा में रहते ही हैं, अक्सर मीडिया में बच्चों से की गई बातों के लिए भी उनका नाम सुर्खियों में रहता है. इस बार शाहरुख ने अपने बड़े बेटे आर्यन को लेकर एक और फरमान सुना दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने कहा कि अगर आर्यन ने किसी लड़की को किस किया तो मैं उसके होठ काट दूंगा.

 

उनकी बातों से साफ जाहिर होता है कि वे अपने बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम को लेकर कितने पजेसिव हैं. हाल ही में सुहाना के लिए भी उन्होंने कहा था कि अगर कोई लड़का उनकी बेटी को किस करने की कोशिश करेगा तो वे उसके होठ उखाड़ देंगे.शाहरुख खुद को प्रोटेक्टिव फादर नहीं मानते हैं. उनका कहना है कि हम बच्चों को प्रोटेक्ट कर सकते हैं लेकिन उनकी जिंदगी चला नहीं सकते. आर्यन को लेकर उन्होंने कहा,’वो 20 साल का है. जब भी हम साथ होते हैं, तो हम दोनों बिना शर्ट के शॉर्ट्स में लेटकर कई बार एक-दूसरे को डर्टी जोक्स सुनाते हैं.

 

इतना ही नहीं आर्यन मुझे यह भी बताता है कि उसने कौन-कौन सी नई गालियां सीखीं.’ शाहरुख ने यह भी बताया कि वह आर्यन के साथ फिल्म मेकिंग पर भी डिस्कशन करते हैं क्योंकि वह इन दिनों फिल्म मेकिंग और ऐक्टिंग की ट्रेनिंग ले रहा है. उन्होंने बताया कि वह साथ में फिल्म देखते हैं और फिल्म के पहलुओं पर भी डिटेल में बात करते हैं.