मुंबई : सीट को लेकर हुआ झगड़ा, युवक ने पैसेंजर्स के ऊपर फेंका लाल मिर्च पाउडर

मुंबई, एक युवक ने शहाड से सीएसटी जाने वाली लोकल ट्रेन में शरारत करी.जिसकी वजह से कुछ लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. शहाड स्टेशन पर एक युवक ने लाल रंग का पाउडर पैसेंजर्स के ऊपर फेंक दिया. माना जा रहा है कि वह मिर्च पाउडर था. इसके बाद पैसेंजर्स की आंखों और पूरे शरीर में जलन होने लगी. युवक के पाउडर डालने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

 

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरपीएफ ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने कहा कि उसका पैसेंजर्स के साथ सीट को लेकर झगड़ा हुआ था. इस घटना के बाद 7 यात्रियों को कल्याण में रुकमिणीबाई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. वहां से डॉक्टरों ने उन्हें डोम्बीवली के शास्त्रीनगर हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया. इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. इस मामले में दीपक गावडे नाम के यात्री की ओर से केस दर्ज कराया गया था.

 

आरपीएफ टीम ने वह सीसीटीवी फुटेज स्टेशन के बाहर बैठने वाले फल विक्रेताओं को दी थी ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके और कार्रवाई की जा सके. इसके बाद फल विक्रेताओं ने आरोपी की पहचान कर ली और आरपीएफ टीम ने उसे को पकड़ लिया. आरोपी ने मिर्ची पाउडर फेंकने की बात मानी है. पकड़े गए आरोपी ने कहा कि उस बोगी में बैठे पैसेंजर्स के साथ उसका सीट को लेकर झगड़ा हुआ था. इसलिए बदला लेने के लिए उसने पैसेंजर्स के ऊपर मिर्ची पाउडर फेंक दिया.