पूर्व मुख्यमंत्री की बहू के मोबाइल पर युवक ने भेजे विवादास्पद मैसेज

हल्द्वानी, एक व्यक्ति की दबंगई इतनी बढ़ गई की उसने विवादास्पद मैसेज भेजने से पहले ये भी नहीं देखा की वह मैसेज किसे कर रहा है. उसने पूर्व मुख्यमंत्री की बहू को ही विवाद-ग्रस्त मैसेज भेजने शुरु कर दिये. इसके बाद पूरे शहर में हंगामा मच गया. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बहू के मोबाइल पर कोई सिरफिरा विवाद-ग्रस्त मैसेज भेज रहा है. इससे परेशान होकर हरीश रावत के बेटे आनंद सिंह रावत पत्नी और बच्चों को लेकर सोमवार को कोतवाली पहुंचे और लिखित केस दर्ज कराई. एसओजी इस मामले की जांच कर रही है. प्रारंभिक जांच में आया है कि मैसेज राजस्थान से भेजे गए हैं.

आनंद सिंह रावत ने कहा कि ऐसा न करने की बात कहने के बाद भी सिरफिरा लगातार विवाद-ग्रस्त मैसेज भेज रहा है. इससे उनका परिवार परेशान है.कोतवाली पुलिस ने शिकायती पत्र लेने के बाद उसे जांच करने के लिए के पास भेज दिया.

जांच से पता चला कि मैसेज राजस्थान के नंबर से भेजा गया है. पुलिस इस मामले में गहराई से छानबीन कर रही है. हालांकि इस बारे में पूछने पर पुलिस का कोई अधिकारी स्पष्ट बताने को तैयार नहीं है. कोतवाल नरेश चैहान का कहना है कि जांच एसओजी कर रही है. इस कारण उन्हें पूरी जानकारी नहीं है.