हरियाणा के सोहना से महिला को अगवाकर कार में गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंका

लाख कोशिशों के बावजूद दिल्ली-एनसीआर और खासकर उत्तर प्रदेश व हरियाणा में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में किसी तरह की कमी नहीं आ रही है. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में महिला के साथ चलती कार में कथित गैंगरेप की वारदात सामने आई है.

महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया गया था. महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने महिला को ग्रेटर नोएडा के कासना के पास फेंक दिया. 3 लड़कों पर अगवा कर गैंगरेप का आरोप है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, 30 साल की महिला जो सोहना की रहने वाली है का कहना है कि बीती रात करीब 8.30 बजे स्विफ्ट डिजायर कार में लड़कों ने उसे सोहना से अगवा कर लिया. उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया और इसके बाद सुबह करीब 4 बजे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में उसे फेंक दिया.

इसके बाद राहगीर ने पुलिस को महिला के खराब हालत में पड़े होने की जानकारी दी. पुलिस ने महिला को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है और एक टीम हरियाणा भेज दी है.

पुलिस ने मौके से कई शराब की बोतलें भी बरामद की हैं, जिससे साफ होता है कि आरोपी शराब के नशे में थे. लेकिन क्या आरोपी महिला के जानकार थे या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है.

ज्ञात हो कि यूपी में गैंगरेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ग्रेटर नोएडा में ही बुलंदशहर जा रहे एक परिवार को बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात सामने आई थी. हाल ही में सहारनपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था.

पुलिस के मुताबिक 17 साल की पीड़ित लड़की पंजाब से अपने नाना-नानी के साथ रेल से धामपुर जा रही थी. जब ट्रेन सहारनपुर स्टेशन पर रुकी तो पीड़ित लड़की पानी लेने उतरी फिर भीड़ की वजह से ट्रेन पर चढ़ नहीं पाई. इन तीन लड़कों ने उसे अगली ट्रेन पकड़ाने का भरोसा दिया और अपने साथ ले जाकर वारदात को अंजाम दिया था.