मुजफ्फरनगर: बाइक में सवार दंपति को हाईवे पर मारी गोली, पति की हालत चिंताजनक

मुज़फ्फरनगर, इन दिनों यूपी में मुजफ्फरनगर का नेशनल हाईवे 58 अपराधियो का ऐशगाह बन गया है. आये दिन चोरी लूट जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. हाईवे पर बुलेट पर सवार होकर हरिद्वार से दिल्ली जा रहे चेन्नई के दंपति पर 2 अज्ञात बाइक सवार युवकों ने गोली चला दी. इस घटना में गोली पति के गले को चीरती हुई आर-पार हो गयी और पत्नी बाल-बाल बच गयी.

 

गोली लगते ही बाइक सड़क पर जा पड़ी और दंपति बाइक से घिसटते हुए बहुत दूर जाकर रुके और बदमाश मौके से फरार हो गए. तभी हाईवे से गुजर रहे एक राहगीर ने अपनी गाड़ी में घायलों को एक निजी चिकित्सालय पहुँचाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची ओर जांच में जुट गई. महिला की हालत ठीक है जबकि महिला के पति की गम्भीर हालात को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया है.

 

पुलिस के आलाधिकारी हाईवे पर बने होटलों के सीसीटीवी खंगाल रहे हैं. अभी तक बदमाशो का कोई सुराग नही लग पाया है. दरअसल मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बागोवली चौकी के सामने का है जहां हरिद्वार से अपनी आंटी के यहां से घूमकर आ रहे चेन्नई के रामापुरम निवासी दंपति आदित्य व राजलक्ष्मी पर दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी. गोली आदित्य के गले को चीरती हुई बाहर निकल गयी जबकि राजलक्ष्मी बाल-बाल बच गयी.

 

गोली लगते ही बाइक अनियंत्रित हो गयी ओर सड़क पर दम्पति जा गिरे और बदमाश मौके से फरार हो गए. तभी रास्ते से जा रहे एक राहगीर ने घायलों को अपनी गाड़ी से पास के हॉस्पिटल में पहुँचाया. पति आदित्य की गम्भीर अवस्था को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में पुलिस हॉस्पिटल में पहुंची ओर मामले की जांच में जुट गई है. दंपति के साथ उनका एक साथी भी था जो अपनी दूसरी बाइक से आगे चल रहा था. दिनदहाड़े हाईवे 58 पर स्थित चौकी के सामने हुई इस घटना ने मुज़फ्फरनगर पुलिस की पोल खोल कर रख दी है.