हरिद्वार : पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से निकली गोली बेटी के पेट में जा घुसी

हरिद्वार, हरिद्वार में एक कारोबारी की बेटी अपने पिता के रिवाल्वर से खेल रही थी. अचानक रिवाल्वर से गोली चल गयी जो उसके पेट में जा घुसी. तेज आवाज और चीख सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो किशोरी खून से लथपथ बेहोश पड़ी हुई थी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला रानीपुर क्षेत्र का है. यहां के टिहरी विस्थापित कालोनी की गली नंबर चार में प्रॉपर्टी डीलर गुड्डू रहते हैं. शुक्रवार रात वह घर से किसी काम से बाहर गए थे. बताया जा रहा है कि देर रात उनकी 13 साल की बेटी हनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खेल रही थी. इसी बीच बेटी से ट्रिगर दब गया और गोली सीधे उसके पेट में जा घुसी. गोली की आवाज और चीख पुकार सुनकर परिजन तुरंत कमरे में पहुंचे. खून से लथपथ किशोरी को आनन-फानन में परिजन लेकर सिडकुल के मेट्रो अस्पताल पहुंचे. सूचना पर एसओ सिडकुल कमल मोहन भंडारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली.

कोतवाली रानीपुर के एसएसआई मनोहर भंडारी ने बताया कि खेलते हुए गोली लगने की बात सामने आई है. ऑपरेशन कर गोली निकाल ली है. लेकिन फिलहाल किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है. होश में आने पर उससे बातचीत की जाएगी. लाइसेंसी रिवाल्वर को कब्जे में लेने की तैयारी की जा रही है.