BSNL का धमाका ऑफर, 444 रुपये में 360 जीबी डाटा

फाइल फोटो

जियो को टक्कर देने के लिए कंपनियां लगातार ग्राहकों को नई स्कीम दे रही है.जिससे ग्राहक उनकी ओर आकर्षित हो. वहीं सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी बीएसएनएल ने 444 रुपये में प्रतिदिन 4जीबी मोबाइल डाटा की पेशकश की है. यह पेशकश 3जी ग्राहकों के लिए की गई है जिसकी वैधता 90 दिन है. कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए एक ऑफर लेकर आयी है। बता दें कि इस योजना के तहत 1जीबी थ्री जी मोबाइल डेटा की कीमत 1 रुपये से भी कम होगी. कंपनी ने कहा कि टेलीकॉम सेक्टर में मौजूदा ट्रेंड को देखते हुए हम अपने ग्राहकों को बेस्ट प्राइज ऑफर दे रहे है.

 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने बीएसएनएल चौका ऑफर की पेशकश की है जो वास्तव में 90 दिन तक असीमित डाटा इस्तेमाल की सुविधा दे रहा है. कंपनी का दावा है कि यह देशभर में किसी कंपनी द्वारा प्रतिदिन डाटा सीमा की सबसे बड़ी पेशकश है. बीएसएनएल ने पिछले दिनों ‘वर्ल्ड टेलिकम्युनिकेशन डे’ के अवसर पर अपने मौजूदा और नए ग्राहकों को एसटीवी 333 पर 3 दिनों के लिए विशुद्ध असीमित डाटा की पेशकश की थी. बीएसएनएल ने प्रीपेड मोबाइल के मौजूदा व नए ग्राहकों को एसटीवी 333 ‘ट्रिपल एसीई’ में 3 दिनों के लिए विशुद्ध असीमित डाटा दिया था.

 

कुछ दिनों पहले बीएसएनएल और इन्मारसैट ने आधिकारिक तौर पर एक नया भारतीय जीएसपीएस प्रवेश द्वार खोल दिया है जिससे इन्मारसैट की चौथी पीढ़ी के सैटेलाइट के माध्यम से सरकारी और निजी क्षेत्र के ग्राहकों को सैटेलाइट फोन सेवाएं मुहैया कराई जा सकेगी. उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो के अग्रेसिव मोबाइल डाटा ऑफर और टैरिफ प्लान से टक्कर लेने के लिए विभिन्न कंपनियां नए नए ऑफर्स ला रही हैं जिसका फायदा सीधे ग्राहकों को मिल रहा है.