हल्द्वानी : शराब की दुकान को लेकर लोगों ने सिटी मजिस्टेट के कार्यालय का किया घेराव

हल्द्वानी, 1 जून से भले ही प्रदेश में नई आबकारी नीति लागू हो गई हो लेकिन आज भी शराब की दुकानो का विरोध लोगो के द्वारा जमकर हो रहा है. हल्द्वानी मे आज(गुरुवार) को राजपुरा क्षेत्र मे आबकारी विभाग और शराब माफियाओ की सांठगाठ से खुले शराब की दुकान का स्थानीय लोगो ने सिटी मजिस्टेट के ऑफिस का घेराव करने के साथ-साथ आबकारी विभाग और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

 

स्थानीय लोगो का कहना है की शराब माफियाओ के दबाब मे आकर आबकारी विभाग और प्रशासन के लोग मानको को ताक पर रखकर शराब की दुकाने खुलवाने मे लगे हुए है. उनका कहना है की शराब की दुकान खुलने से आसपास का माहौल पूरी तरह से खराब हो रहा है.

 

जिस जगह पर शराब की दुकान को खोला गया है वहां पर मन्दिर और घनी आबादी है. वही स्थानीय लोगो का कहना है की बहु-बेटियो का घर से निकलना मुश्किल हो रहा है. आये दिन महिलाओ के साथ छीटाकशी और छेडछाड की घटना बढ़ रही है. वही उनका कहना है जब इसकी शिकायत पुलिस से की जाती है तो पुलिस भी इस मामले मे कोई भी कार्यवाही नही करती है. वही इस पूरे मामले मे सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है की इस संबंध् मे जिला आबकारी अधिकारी को पत्र भेजा जा रहा है यदि मानको के खिलाफ इस दुकान को पाया गया तो दुकान को बन्द करा दिया जायेगा.