देहरादून : विधायक गणेश जोशी ने वॉक फॉर योगा कार्यक्रम का किया शुभारम्भ

देहरादून, मसूरी विधायक गणेश जोशी ने रैंजर्स ग्राउंड से वॉक फॉर योगा कार्यक्रम का शुभारम्भ किया. आयुर्वेद एवं यूनानी विभाग और भारत स्वाभिमान ट्रस्ट द्वारा गुरुवार सुबह 7 बजे रेंजर्स ग्राउंड से रैली की शुरुआत हुई. मसूरी विधायक गणेश जोशी और आयुर्वेद विभाग के निदेशक ने झंडी दिखा कर रैली का शुभारम्भ किया.

 

विधायक गणेश जोशी ने आहवान किया कि योग दिवस को ऐतिहासिक बनाने के लिए हम सब 21 जून को अवश्य योगा करें और माननीय प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के अंतरराष्ट्रीय सपने को साकार करें. उन्होनें योग सप्ताह एवं अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को सफल बनाये जाने के लिए विभाग द्वारा आयोजित वॉक फॉर योगा कार्यक्रम की सराहना की और मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके द्वारा इस कार्यक्रम के लिए बजट में अलग से प्रावधान किया गया है.

 

उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सैकड़ों लोगों के जनसमूह को योग करने के लिए प्रेरित किया. यह रैली रेंजर्स ग्राउंड से शुरू होकर घंटाघर, गांधीपार्क होते हुए परेड ग्राउंड, रेंजर्स ग्राउंड में जाकर समाप्त हुई. इस अवसर पर भारत स्वाभिमान ट्रस्ट ने रेंजर्स ग्राउंड में लोगों को योग की विधि भी बतायी और वहां उपस्थित लोगों के सामने योगासनों के प्रदर्शन किया.