ये क्या..? डोमिनोज आउटलेट में पिज्जा बनाने लगे विराट कोहली, वीडियो वायरल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. विराट ने अपने बल्ले से अपनी विरोधी टीमों को भी तालियां बजाने पर मजबूर किया है. उनकी लव लाइफ भी खासी चर्चा में रही है. अनुष्का शर्मा के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. लेकिन यहां कुछ ऐसा वायरल हुआ है, जिसने शायद खुद विराट को भी चौंका दिया होगा।

विराट कोहली इन दिनों चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में हैं. लेकिन वह पाकिस्तान में भे दिख रहे हैं. पाकिस्तान के कराची में पिज्जा बनाते विराट कोहली को देखने के लिए विराट के प्रशंसक खूब पिज्जा खा रहे हैं. डोमिनोज में पिज्जा बनाने की तैयारी करते ‘विराट कोहली’ का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है।

लेकिन जरा ठहरिए… चैंपियंस ट्रॉफी छोड़कर विराट कोहली पाकिस्तान के कराची में क्या कर रहे हैं? जरा गौर से देखिए जनाब… ये विराट कोहली नहीं, बल्कि उनके हमशक्ल हैं, जो डोमिनोज पिज्जा में काम करते हैं और वह भी पाकिस्तान के कराची में. वैसे बता दें कि दुनियाभर में विराट के कम से कम 5 हमशक्ल सामने आ चुके हैं. एक हमशक्ल तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में भी हैं.

विराट कोहली के इस हमशक्ल का क्रिकेट से कोई नाता नहीं है, और यह कराची के शहीद-ए-मिल्लत स्थित डोमिनोज पिज्जा आउटलेट में काम करता है. इस हमशक्ल ने विराट की तरह ही दाढ़ी भी बढ़ा रखी है और हूबहू विराट ही दिखता है. विराट के इस हमशक्ल का वीडियो ‘जस्ट पाकिस्तानी थिंग्स’ नाम के एक फेसबुक अकाउंट से सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड किया गया है।

खबर पब्लिश किए जाने तक इस वीडियो को 2 लाख 66 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर कमेंट भी खूब आ रहे हैं। शाहरुख अहमद नाम के एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि थोड़ा सा और जूम करते तो अंदर से अहमद शहजाद निकलता. इस वीडियो पर ऐसे ही कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है.

स्रोत- पिज्जा आउटलेट में काम करते दिखे विराट कोहली! वीडियो हुआ वायरल