रुड़की : किराए के मकान में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो महिलाओं सहित चार गिरफ्त में

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम और गंगनहर पुलिस ने संयुक्त रूप से रुड़की के प्रेमनगर नगर में छापा मारकर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पकड़े गए सेक्स रैकेट में दो महिला और दो पुरुष शामिल हैं. पुलिस को मौके से एक डायरी और छह मोबाइल फोन मिले. डायरी में कई सफेदपोशों के नाम भी हैं. पुलिस छानबीन कर रही है. इस रैकेट के पकड़े जाने के बाद से क्षेत्र में हड़कंप है.

पुलिस के मुताबिक, कई दिन से प्रेमनगर में एक सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिल रही थी. इस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम की प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर प्रेमनगर स्थित एक मकान पर छापा मारा. यहां पर पुलिस को दो कमरों में दो महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस टीम को देखकर उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. इसके बाद तलाशी ली गई.

तलाशी के दौरान एक डायरी भी मिली. इस डायरी में कई सफेदपोश के नंबर लिखे हुए थे. पुलिस सभी को पकड़कर कोतवाली ले आई. टीम की इंचार्ज साधना त्यागी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में बॉबी निवासी तांशीपुर कोतवाली मंगलौर और यशपाल निवासी थिथकी कोतवाली मंगलौर का रहने वाला है, जबकि पकड़ी गई महिलाएं सहारनपुर की रहने वाली हैं. अभी मामले की छानबीन जारी है. पुलिस क्षेत्राधिकारी एसके सिंह ने बताया कि पूरे मामले की विस्तृत जांच-पड़ताल जारी है. जो भी इसमें शामिल होगा, उन सभी पर कार्रवाई की जाएगी.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि दोनों महिलाओं ने दो दिन पहले ही यह मकान किराए पर लिया था. एक महिला ने खुद का दारोगा की पत्नी बताया था. मकान मालिक मकान में नहीं रहता है. सत्यापन न कराने पर मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.