भावुक विराट ने कुछ इस तरह जाहिर की अनुष्का के लिए अपनी भावनाएं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच रिश्ते की खबरें मीडिया में लंबे समय से आती रही हैं, लेकिन दोनों ने कभी भी इसपर खुलकर बात नहीं की. विराट कई बार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनुष्का की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं, लेकिन यूजर्स की ओर से इस रिश्ते पर किए जाने वाले सवाल पर उन्होंने कभी कोई जवाब नहीं दिया है. इस बार विराट ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में अनुष्का का जिक्र कर सबको चौंका दिया है. इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट बता रहे हैं कि अनुष्का जीवन में क्या अहमियत रखती हैं.

विराट कोहली कह रहे हैं, ‘मैं मोहाली में टेस्ट सीरीज खेल रहा था. सीरीज के बीच में ही अनुष्का मुझसे मिलने आई थी.’ इंटरव्यू के अगले हिस्से में विराट कहते हैं, ‘हमारी टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी. मैं उन दिनों मेलबर्न में अनुष्का के साथ ही था, तभी मुझे भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान घोषित कर दिया गया. यह मेरे जीवन का बेहद खास लम्हा था. हम दोनों ने जीवन के इस महत्वपूर्ण लम्हों को साथ बिताया था.’

विराट कोहली कह रहे हैं, ‘मोहाली में भी, उन्होंने (BCCI) पहले ही मुझसे बात कर ली थी. मैंने तुरंत अनुष्का को फोन लगाकर पूरी बात बताई.’ कोहली ने कहा, ‘कप्तानी मिलने की खबर सुनकर मैं अपने क्रिकेट करियर के अतीत में चला गया था, मैं उन सारे पलों को याद करने लगा, जो मैंने अकेडमी से लेकर यहां तक तय किया था. उस वक्त मैं भावुक होकर रोने लगा था, क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह दिन देख पाऊंगा. कोहली ने कहा कि ज्यादा खूबसूरत यह था कि मैंने इसे अनुष्का के साथ शेयर किया. यह ऐसी चीज है, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा.

मालूम हो 28 वर्षीय विराट कोहली और 29 साल की अनुष्का कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी साथ दिख चुके हैं. युवराज सिंह की शादी, हरभजन सिंह का रिसेप्शन, सचिन तेंदुलकर की बायोपिक फिल्म का प्रमोशन आदि कई मौकों पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ शिरकत करते दिखे हैं.