देहरादून : सीआईएसएसफ अधिकारी के घर में बच्चों को कैद कर बदमाशों ने डाली डकैती

देहरादून, अस्थायी राजधानी दून से सटे सिद्रपुरम हर्रावाला में बेखौफ बदमाशो ने सीआईएसएफ में अस्सिटेंट कमांडेंट के घर में बच्चों को कैद कर सामान लूट ले गए. बच्चें घर पर अकेले थे और सोमवार देर रात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.थाना डोईवाला सिद्रपुरम हर्रावाला में सुनील कुमार ढौंडियाल जोकि सीआईएसफ में अस्सिटेंट कमांडेंट के पद पर कार्यरत है. कल(सोमवार) दिन में सुनील कुमार की पत्नी तरुणा अपने रिश्तेदार के घर चली गयी थी. घर पर अकेले दोनों बच्चे थे. घर पर (सोमवार) रात लगभग 2.30 बजे 5-6 बदमाशों द्वारा घर में घुसकर सुनील कुमार के दोनों बच्चों को घर के एक कमरे में बदं कर लैपटांप, मौबाईल, कैश, ज्वैलरी लूट के ले गये.

सूचना मिलने पर पुष्पक ज्योति पुलिस उपमहानिरीक्षक गढवाल परिक्षेत्र द्वारा तत्काल मौके में पहुंचकर जायजा लिया गया. परिजनों से वार्ता कर पूरी जानकारी ली. साथ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून भी मौजूद थी.पुष्पक ज्योति पुलिस उपमहानिरीक्षक गढवाल परिक्षेत्र द्वारा बताया गया कि घटना के शीघ्र अनावरण करने के लिये विशेष टीम गठित कर घटना का खुलासा करने के निर्देश दिये गये है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात्रि कट्रोल रुम को सूचना प्राप्त हुई की हर्रावाला क्षेत्र में सिद्धपुरम कालोनी लेन नं0-03 में अज्ञात व्यक्तियों ने सुनील कुमार ढोंढियाल के घर में घुसकर लूट की गई है. उक्त सूचना पर तत्काल पुलिस के उच्चाधिकारी गण मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि सुनील कुमार ढोंढियाल के घर पर सोमवार रात्रि के समय उनके पुत्र तथा पुत्री सोये हुए थे, सुनील कुमार एवं उनकी पत्नी घर पर नही थे. इस दौरान सोमवार रात्रि करीब 3 बजे कुछ अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर में घुसकर दोनों को बंधक बनाकर घर में रखे 5000 रुपये तथा जेवरात चोरी कर ले गये, उक्त घटना की सूचना सुनील कुमार के पडोसी द्वारा कंट्रोल रुम को दी गई.

 

सूचना प्राप्त होते ही घटना स्थल पर आला अधिकारी गण सम्बन्धित थाना पुलिस, एसओजी टीम, फील्ड यूनिट, तथा डॉग स्क्वाड की टीम द्वारा मौका मुआयना कर पीडितों से बातचीत कर अभियुक्त गण के हुलिये व घटना के तरीके के सम्बन्ध में जानकारी कर घटना के अनावरण के प्रयास किये जा रहे है. इसके अलावा आस-पास के सीसीटीवी फूटेजों को खंगाला जा रहा है, तथा आस-पास हो रहे निर्माण कार्यो मे कार्यरत मजदूरों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है. घटना के अनावरण हेतु पुलिस टीमों का गठन कर गैर जनपद राज्य टीमों को रवाना किया गया है. हाल ही में जेल से बाहर आये जमानत पर रिहा अभियुक्तों की जानकारी जुटाई जा रही है. हर्रावाला में ही गत वर्षो में कृषि अधिकारी के पुत्र ही हत्या कर डकैती को आंजाम दिया गया था.