नई दिल्ली : राहुल गांधी ने की संदीप दीक्षित के बयान की निंदा

नई दिल्ली, कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित द्वारा आर्मी चीफ बिपिन रावत को ‘सड़क का गुंडा’ कहे जाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि किसी राजनीतिज्ञ को सेना प्रमुख के खिलाफ बयान नहीं देना चाहिए. रविवार को सेना प्रमुख के खिलाफ टिप्पणी किये जाने के बाद संदीप दीक्षित सत्ता पक्ष के साथ-साथ आम लोगों के निशाने पर आ गये हैं. हालांकि, उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली है. संदीप दीक्षित के इस बयान के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, जिसमें लोगों ने संदीप दीक्षित के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी.

लोगों ने कहा आकर्षण का केंद्र बनने के लिए संदीप दीक्षित ने ऐसा बयान दिया. वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि जब तक देश में कांग्रेस पार्टी है बाहरी दुश्मनों की जरूरत नहीं.संदीप दीक्षित ने अपने बयान में कहा था कि पाकिस्तान उलजुलूल हरकतें और बयानबाजी करता है. खराब तब लगता है कि जब हमारे थल सेनाध्यक्ष सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं.

दीक्षित के इस बयान पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कड़ा ऐतराज जताते हुए ट्वीट किया-‘कांग्रेस पार्टी के साथ समस्या क्या है? उसने भारतीय आर्मी चीफ को सड़क का गुंडा कहने की हिम्मत कैसे की?’ कांग्रेस पार्टी के मीडिया सेल के प्रमुख रणदीप सूरजेवाला ने कहा कि उन्होंने संदीप दीक्षित को सेना प्रमुख पर इस तरह की बयानबाजी नहीं करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा, कांग्रेस ऐसे बयानों का समर्थन नहीं करेगी.