पौड़ी गढ़वाल : प्रेमी युगल ने खाया जहर, हुई मौत

पौड़ी गढ़वाल, धुमाकोट तहसील क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी. युवती की एक महीने पहले ही शादी हुई थी और वह इन दिनों मायके आई हुई थी. सोमवार को पहले दोनों को उपचार के लिए धुमाकोट स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया था, जहां से डाक्टरों ने उन्हें रामनगर के लिए रेफर कर दिया.

धुमाकोट के एसडीएम ने प्रेमी युगल की मौत की पुष्टि की है. जानकारी के मुताबिक सोमवार को धुमाकोट- दिगोलीखाल मार्ग पर यह प्रेमी युगल बेहोशी की हालत में था. यहां से गुजर रहे एक चालक ने इन्हें देखा और अस्पताल पहुंचाया. इसकी सूचना धुमाकोट पुलिस को भी दी गई. धुमाकोट स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने प्रेमी युगल प्रमोद और ममता की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रामनगर के लिए रेफर कर दिया. प्रमोद ने रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि ममता की उपचार के दौरान देर रात रामनगर अस्पताल में मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और किन्हीं कारणों से शादी नहीं हो पाई. ममता घर से अपने ससुराल के लिए जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह प्रेमी संग बेहोशी की हालत में मिली. धुमाकोट के एसडीएम केएस मेहता ने बताया कि रामनगर में दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया है और मामला धुमाकोट और रामनगर पुलिस देख रही है.