आगरा : पत्नी ने जबरन जींस-टॉप पहनाने पर पति पर किया जानलेवा हमला

साभार-जागरण

आगरा, आगरा में एक  अनोखा मामला देखने में आया .जब पत्नी को जबरन जींस-टॉप पहनाने के बाद पति ने कमेंट किया तो पत्नी ने जानलेवा हमला कर दिया. सोते वक्त सिर में हंसिए से प्रहार किया फिर गला रेतने की कोशिश की. लहूलुहान पति के शोर मचाने पर परिजनों ने घर से भागती पत्नी को घेराबंदी कर दबोच लिया. उसकी पिटाई लगाने के बाद पुलिस को सौंप दिया.

खेरागढ़ निवासी नेत्रपाल की शादी मई 2013 में धौलपुर के बसेड़ी की नीतू से हुई थी. पत्थर की घिसाई करने वाले नेत्रपाल बीती आठ मई को उसे गौना कराकर लाए थे. दो सप्ताह बाद पत्नी रूठकर पीहर चली गई. वह पांच जून को उसे फिर लेकर आए. पति नेत्रपाल का आरोप है कि नीतू के शादी से पहले एक दोस्त से घनिष्ठ संबंध है.

इसके चलते वह उनके साथ नहीं रहना चाहती. कुछ दिन पहले नीतू के परिजन भी उसे समझाकर गए थे.नेत्रपाल के मुताबिक शनिवार की रात नीतू दोस्त के साथ वाट्सएप पर चैटिंग कर रही थी. उसने मोबाइल चेक करने का प्रयास किया, तो आक्रोशित हो गई. देर रात सोते समय सिर पर हंसिया से प्रहार कर दिया.इसके बाद गला काटने की कोशिश करने लगी, किसी तरह अपनी जान बचाई.शोर मचाने पर पत्नी भाग निकली.

उसे परिजनों ने लोगों की मदद से करीब आधा किमी पीछा कर हंसिया समेत दबोचा. वहीं, पत्नी नीतू का पुलिस से कहना था कि शनिवार की रात पति उससे जींस और टॉप पहनने की कहने लगा. पति का कहना था कि उसे आधुनिक लड़की के रूप में देखना चाहता है. उसने जींस और टॉप पहना तो पति ने फब्ती कसना शुरू कर दिया. विरोध किया तो पति अपनी जान लेने पर स्वयं ही उतारू हो गया. खुद को हंसिया से घायल कर लिया. इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया जिस हंसिया से हमला हुआ था, पुलिस के कब्जे में है. घायल पति की ओर से फिलहाल तहरीर नहीं दी गई है.