पड़ोसी अल्पसंख्यक युवक ने गन्ने के जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया बलात्कार

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून में रायपुर थाना क्षेत्र के अधोईवाला निवासी युवती ने पड़ोसी पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि पड़ोसी ने गन्ने के रस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना शुक्रवार रात करीब दस बजे की है. आरोपी युवक फरार है.

युवती के मुताबिक आठ जून को वह मामा के घर गजरौला गई थी. शनिवार 10 जून को वापस घर लौट रही थी. हरिद्वार में चंडीघाट के पास उसे पड़ोसी फैयाज मिल गया. फैयाज मोटरसाइकिल पर था.

फैयाज के कहने पर वह घर आने के लिए उसके साथ बाइक पर बैठ गई. युवती के मुताबिक रास्ते में पानी मांगने पर फैयाज पानी के बजाए जूस लाने की बात बोलकर कहीं गया. काफी देर तक वह फैयाज का इंतजार करती रही.

युवती के मुताबिक करीब आधे घंटे बाद फैयाज बोतल में गन्ने का रस लेकर लौटा. रस पीने के कुछ देर बाद उसका सिर चकराने लगा. युवती के मुताबिक जॉलीग्रांट तक बाइक पर आने की उसे याद है.

उसके बाद उसने खुद को लाडपुर में पाया. युवती का आरोप है कि फैयाज ने उसके साथ रेप किया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती का मेडिकल परीक्षण कराया है. आरोपी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.