मथुरा : नहर में गिरी कार, 10 लोगों की दर्दनाक मौत

मथुरा, रविवार तड़के एक भीषण सड़क हादसे में एक कार नहर में गिर गई. इस हादसे में कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 5 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल है. इनमें से 9 लोग एक ही परिवार के सदस्य है, जबकि 10वां शव कार चालक का है. हादसा रविवार सुबह करीब 4.15 बजे थाना मगोरी के मथुरा-जाजमपट्टी रोड पर हुआ. सभी सवार बरेली के थे. जानकारी के अनुसार, बरेली के एक परिवार के सदस्य राजस्थान स्थित मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने गए थे. सभी दर्शन करने के बाद अपनी इनोवा कार से भरतपुर से मथुरा की ओर आ रहे थे.

मथुरा-जाजमपट्टी रोड पर कार अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी. कुछ देर बाद राहगीरों ने नहर में कार गिरी देखी, तो अन्य लोगों और पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को निकालने का काम शुरू किया. सभी शव निकाले जा चुके है. नहर की पुलिया पर आए दिन हादसे होते रहते है. इसके लेकर ग्रामीणों में रोष है और वह पुलिस को वहां से शव नहीं उठाने दे रहे है.

मृतकों की पहचान पत्र के जरिए पहचान कर ली गई है और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. ग्रामीणों में आक्रोश इतना है कि वह क्रेन से कार भी नहीं निकालने दे रहे है. उनका कहना है कि पुलिया संकरी है. रेलिंग टूटी है. ग्रामीण सड़क चौड़ी करने की मांग कर रहे है.