तीन पाकिस्तानियों ने पैदा कर दिए 100 बच्चे, कहा- अल्लाह पालेगा

इस्लामाबाद|…..पाकिस्तान भारत से किसी बात में बराबरी करे या ना करे लेकिन जनसंख्या के मामले में जल्द ही भारत के बराबर होगा. पूरे एशिया में सबसे ज्यादा बर्थ रेट पाकिस्तान मे है. वर्ल्ड बैंक और सरकारी आंकड़ों के मुताबिक यहां औसतन प्रति महिला तीन बच्चे हैं. पाकिस्तान में ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने बच्चों की पूरी फौज तैयार कर रखी है. आपको जानकर हैरानी होगी की तीन आदमियों ने मिलकर 100 बच्चे पैदा कर लिए हैं. सबसे पहले आपको गुलजार खान के बारे में बताते हैं जो 36 बच्चों के पिता हैं. उनका कहना है कि अल्लाह ने सारा संसार बनाया है, ऐसे में हम बच्चे पैदा होने के प्रकृतिक तरीके को कैसे रोक सकते हैं. उनका ये भी कहना है कि इस्लाम में परिवार नियोजन हराम है.

 

57 साल के गुलजार खान जिनकी तीसरी बीवी इस वक्त गर्भवती उनका कहना है कि उनके इतने बच्चे हैं कि खेलने के लिए उनके बच्चों को क्रिकेट खेलने के लिए दोस्तों की जरुरत नहीं होती. उनका ये भी कहना है कि हम मजबूत होना चाहते हैं. गुलजार खान के 15 भाईयों में से एक मस्तान खान वजीर हैं और उनकी भी तीन बीवियां हैं और वो अबतक 22 बच्चों के पिता बन चुके हैं. उनका कहना है कि खुदा ने वादा किया है कि वो खाना और संसाधन देगा लेकिन लोगों को खुदा पर विश्वास नहीं है.

 

एक और शख्स हैं जान मोहम्मद जिनके 38 बच्चे हैं और वो अब अपने लिए चौथी बीवी की तलाश कर रहे हैं लेकिन अबतक कोई लड़की राजी नहीं हुई है लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है. वो 100 बच्चों के मिशन पर हैं. उनका कहना है कि जैसे-2 मुसलमान बढ़ेंगे वैसे-वैसे दुश्मन उनसे डरेगा इसलिए मुसलमानों को ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए. इस दौरान जब तीनों की बीवियों से परिवार नियोजन के बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उनके पति ने बीवियों को बात करने की इजाजत नहीं दी.