देहरादून और मसूरी में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जॉन अब्राहम

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून और ‘पहाड़ों की रानी’ मसूरी में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म ‘शांतिवन’ की शूटिंग चल रही है.

जॉन अब्राहम प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता और मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम और निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं.

देहरादून में जारी एक सरकारी विज्ञप्ति के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी के.एस. चौहान ने देहरादून में जॉन अब्राहम और अभिषेक से मुलाकात की तथा उत्तराखंड आगमन पर उनका स्वागत किया.

चौहान ने इस मौके पर उन्हें केदारनाथ मंदिर का स्मृति चिन्ह भी भेंट किया. मुलाकात के दौरान चौहान ने अभिनेता और निर्देशक को उत्तराखंड सरकार की फिल्म नीति के साथ ही राज्य में शूटिंग करने वाले फिल्म निर्माताओं को दी जाने वाली सुविधाओं और सहयोग के बारे में भी बताया.

उन्होंने जॉन अब्राहम और उनकी टीम को आश्वस्त किया कि राज्य सरकार द्वारा उन्हें हर संभव सहयोग दिया जाएगा. मुलाकात के दौरान जॉन अब्राहम और उनकी टीम ने उत्तराखंड में अपनी शूटिंग के दौरान हुए अनुभव बताए.

उन्होंने राज्य के प्राकृतिक सौंदर्य की सराहना करते हुए कहा कि उत्तराखंड एक खूबसूरत राज्य है और फिल्मों की शूटिंग के लिए यहां एक अनुकूल वातावरण है. चौहान ने बताया कि अभी तक 62 फिल्म निर्माताओं को शूटिंग हेतु अनुमति दी गई है.