जानें किस पाकिस्तानी पत्रकार ने कोहली को किया आउट

श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच में गुरुवार को सभी को हैरान करते हुए मौजूदा विजेता भारत को हार के लिए मजबूर कर दिया. श्रीलंका ने अपने दूसरे मैच में भारत को सात विकेट से मात दी. भारतीय खिलाड़ी शिखर धवन ने शतक जड़ा और साथ ही रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेली, लेकिन सबसे दुख की बात रही कि भारतीय कप्तान विराट कोहली शून्य पर आउट हुए. इससे पहले हुए एक मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डीविलियर्स भी पाकिस्तान के खिलाफ जीरो पर आउट हुए थे.

भारत ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (125) की बेहतरीन शतकीय पारी और रोहित शर्मा (78) तथा महेंद्र सिंह धोनी (63) के अर्धशतकों की बदौलत श्रीलंका के सामने 322 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे उसने अपने बल्लेबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम पर आठ गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.भारतीय गेंदबाजों ने दिशाविहीन गेंदबाजी करते हुए और क्षेत्ररक्षकों ने कुछ नजदीकी मौके टपकाकर ओपनर शिखर धवन (125) की शतकीय पारी पर पानी फेर दिया और चैंपियन भारत को श्रीलंका के खिलाफ आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के ग्रुप बी मुकाबले में गुरुवार को सात विकेट की सनसनीखेज हार का सामना करना पड़ा. भारतीय खिलाड़ी शिखर धवन ने शतक जड़ा और साथ ही रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेली, लेकिन सबसे दुख की बात रही कि भारतीय कप्तान विराट कोहली शून्य पर आउट हुए. इससे पहले हुए एक मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डीविलियर्स भी पाकिस्तान के खिलाफ जीरो पर आउट हुए थे. इन दोनों ही खिलाडिय़ों के जीरो पर आउट होने का कारण पाकिस्तान की एक पत्रकार को बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर दोनों के खराब प्रदर्शन का कारण पाकिस्तान के दुनिया न्यूज चैनल की स्पोट्स जर्नलिस्ट जैनब अब्बास को बताया जा रहा है. दरअसल मैच से पहले जैनब ने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली थी. दोनों ही खिलाड़ी बाद में मैच खेलने गए और जीरो पर आउट हो गए. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि इन दो महान बल्लेबाजों के जीरों पर आउट होने का कारण यही है