बॉलीवुड गायक हिमेश रेशमिया का हुआ तलाक, इस एक्ट्रेस को बताया जा रहा है वजह!

मुंबई, बॉलीवुड गायक हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल 22 साल के बाद औपचारिक तौर पर एक दूसरे से अगल हो गए हैं. मुंबई कोर्ट ने दोनों के तलाक पर मुहर लगा दी है. तलाक के बाद दिए बयान में,हिमेश रेशमिया ने कहा- जिंदगी में कभी-कभी दो लोगों को एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करना बहुत जरूरी हो जाता है. मैंने और कोमल ने आपसी सहमति और बिना किसी शिकवे-शिकायत के एक दूसरे से बतौर पति-पत्नी अलग होने का फैसला किया है.

इस फैसले में मेरा परिवार पूरी तरह मेरे साथ है. इस फैसले के बाद भी कोमल हमारे परिवार का हिस्सा रहेगी और मैं कोमल के परिवार का हिस्सा रहूंगा.कोमल ने भी इस मामले में अपना बयान जारी कर कहा कि- हिमेश और मैं हम दोनों एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं. हमने आपसी सहमति से कोर्ट में जाकर तलाक लेने का फैसला किया. तलाक के बाद भी मैं उनके परिवार की और वो मेरे परिवार का हिस्सा रहेंगे.

इस मामले में किसी को घसीटा नहीं जाना चाहिए और ना ही कोई इस तलाक के लिए जिम्मेदार है. हमारी शादी इसलिए कामयाब नहीं हो सकी क्योंकि हम एक दूसरे के अनुकूल नहीं थे. सोनिया इस तलाक के पीछे का कारण नहीं है. गौरतलब है कि हिमेश और टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ हिमेश के संबंधों की चर्चा बाजार में बहुत पहले से थी.